Blogu.org – World News Blog
Image default
Latest News

‘वक्त के साथ बदलाव जरूरी’, जानिए सुशील मोदी को क्यों कहनी पड़ी ये बात


पटना: बीजेपी नेता और बिहार के उप मुख्‍यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने लोगों से अपील की है कि उन्हें समय के साथ खुद में बदलाव लाने जरूरी हैं. यह बात उन्होंने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने और लॉकडाउन के नियमों के पालन करने के संदर्भ में कही है.

लॉकडाउन के 42वें दिन सुशील मोदी ने एक ट्वीट में लिखा- ‘लॉकडाउन का पालन करें, घरों में रहें और जिंदगियां बचाएं.’ ट्वीट के साथ में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें लिखा है- ‘अगर कुछ बेहद जरूरी है, तो भले चीजें आपके खिलाफ हों, फिर भी आपको वो करनी चाहिए. वक्त के हिसाब से खुद में बदलाव बेहद जरूरी है. लॉकडाउन का पालन करें, घरों में रहें और जिंदगियां बचाएं.’

 

 कोरोना वायरस की महामारी के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण बड़ी संख्‍या में मजदूर-कामगार दूसरे राज्‍यों में फंसकर रह गए हैं. ऐसे में राज्य सरकार श्रमिकों की सुरक्षित घर वापसी कराने में जुटी है.

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में  इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में अबतक 517 कोविड-19 के मामले हैं, मरने वालों की संख्या 4 हो गई है.

LIVE TV





Source link

Related posts

Indore News In Hindi : Juni Indore TI Devendra Chandravanshi died from corona, he was kept on ventilator due to continuous worsening | इंदौर के जूनी थाने के इंस्पेक्टर देवेंद्र चंद्रवंशी की कोरोना से मौत, लगातार हालत खराब होने पर वेंटिलेटर पर थे

diljeetratan

Lockdown में ढील देने पर चेताया WHO ने, जानिए क्या है खतरा

diljeetratan

Pics Citizens Light Lamps To “Fight Darkness Of Coronavirus Pandemic”

diljeetratan

Leave a Comment